Connect with us

उत्तराखंड

*रोडवेज भूमि कब्जाने वाले कर्मचारियों पर आयुक्त ने दिए कार्यवाही के निर्देश*

हल्द्वानी। मंडलायुक्त  दीपक रावत ने कैंप कार्यालय हल्द्वानी मै बैठक लेते हुए रूद्रपुर शहर में आधुनिक बस स्टेशन टर्मिनल एवं वर्कशाप भवन के निर्माण कार्यो की समीक्षा कर अधिकारियों को शीघ्र कार्य करने के निर्देश दिये।

समीक्षा के दौरान आयुक्त के संज्ञान मे आया कि रूद्रपुर रोडवेज स्टेशन की भूमि पर रोडवेज के कर्मचारियों द्वारा अतिक्रमण कर भवन का निर्माण कर लिया है। जिससे रोडवेज टर्मिनल के कार्य मे व्यवधान उत्पन्न होने के कारण कार्यपूर्ण समयावधि में नही हो पा रहा है। जिस पर आयुक्त ने दूरभाष पर जिलाधिकारी उधमसिंह नगर उदय राज सिंह से वार्ता कर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

रूद्रपुर शहर में 80 करोड की लागत से 3.8 एकड में बनने वाले हाईटेक, आधुनिक बस टर्मिनल अन्तर्राष्टीय सुविधाओं से सुसज्जित हेगा जिसमें  वर्कशाप भवन में बेसमेंट पार्किग, शापिंग काम्पलैक्स,रैस्टोरेंट,डोर मैट्री,मूवी थियेटर,क्लाक रूम, शौचालय आदि सुविधायें उपलब्ध होंगी।

बेसमेंट में 250 निजी वाहनों हेतु पार्किंग उपलब्ध रहेगी तथा वर्कशाप में 50 रोडवेज के वाहनों हेतु पार्किंग होगी। वर्तमान में बस टर्मिनल का कार्य 80 प्रतिशत पूर्ण कर लिया गया है तथा वर्कशाप के भवन का निर्माण कार्य भी शतप्रतिशत पूर्ण होने जा रहा है। आयुक्त ने समीक्षा के दौरान कहा  कि रोडवेज स्टेशन के नाले पर जिन लोगों द्वारा अतिक्रमण किया गया है उन लोगो पर कार्यवाही कर अतिक्रमण मुक्त किया जाए।

More in उत्तराखंड