Connect with us

उत्तराखंड

*तेज रफ्तार डंपर ने ली साइकिल सवार की जान, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, तोड़फोड़*

उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल मेंं गुरूवार को दर्दनाक हादसा हो गया। ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार अधेड़ को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया और डंपर में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस के समझाने पर भी लोग मानने को तैयार नहीं हुए।

जानकारी के अनुसार आईटीआई थाना क्षेत्र के जैतपुर मोड़ पर सुरेश (50) पुत्र बाल किशन निवासी ग्राम जैतपुर साइकिल से बाजपुर रोड स्थित आईजीएल की ओर गुरूवार की  दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे कहीं काम से साइकिल में जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया और हादसे का कारण बने डंपर में तोड़फोड़ की। जानकारी होने पर एसपी अभय सिंह, सीओ अनुषा बड़ोला, कोतवाली प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह, आईटीआई थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन लोगों ने एक नहीं सुनी। उधर हादसे से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

More in उत्तराखंड