Connect with us

उत्तराखंड

*एसपी ने इन इंस्पेक्टरों और दरोगाओं के कार्यस्थल में किया बदलाव*

पिथौरागढ़ की पुलिस अधीक्षक रेखा यादव ने चार इंस्पेक्टर सहित 22 उप निरीक्षकों को स्थानांतरित कर दिया है।

एसपी यादव ने आदेश कर निरीक्षक कुवर सिंह रावत को धारचूला से अस्कोट,निरीक्षक विजेंद्र शाह को डीडीहाट से धारचूला स्थानांतरित किया है। निरीक्षक प्रकाश चंद्र जोशी को अस्कोट कोतवाली से जौलजीबी व निरीक्षक संजीव कुमार को जौलजीबी से पिथौरागढ़ कोतवाली स्थानांतरित किया है।

पिथौरागढ़ कोतवाली में तैनात एसआई महेश चंद्र जोशी को थानाध्यक्ष बेरीनाग,गंगोलीहाट थानाध्यक्ष मंगल सिंह को नाचनी की जिम्मेदारी दी गई है। एसआई अनिल आर्या को बलुवाकोट थाने से पांगला भेजा गया है। बेरीनाग थाने से एसआई चंदन सिंह को थानाध्यक्ष बलुवाकोट,थल थानाध्यक्ष मदन सिंह बिष्ट को वापस कोतवाली स्थानांतरित किया गया है।

घाट चौकी प्रभारी योगेश कुमार को ऐंचोली चौकी का प्रभारी बनाया गया है। पनार के चौकी प्रभारी हरीश सिंह को अस्कोट कोतवाली,एसआई भुवन चंद्र मासीवाल को मुनस्यारी के साथ मदकोट की भी जिम्मेदारी दी गई है। नाचनी के थाना प्रभारी अंबी राम को थल थाना,एसआई सुरेश कंबोज को झूलाघाट से डीडीहाट थाने की जिम्मेदारी दी गई। एसआई हीरा सिंह डांगी को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी गंगोलीहाट बनाया गया है।

एसआई जितेंद्र सोराडी को वड्डा से घाट चौकी,एसआई शंकर सिंह रावत को ऐंचोली से वड्डा चौकी प्रभारी बनाया गया है। एसआई बसंत टम्टा को थाना बेरीनाग के साथ चौकोडी की जिम्मेदारी दी गई है। एसआई आरती को कोतवाली पिथौरागढ़ से झूलाघाट थाने की जिम्मेदारी दी गई है। पुलिस लाइन से एसआई कमलेश जोशी को पिथौरागढ़,एसआई गणेश दत्त जोशी गंगोलीहाट,एसआई भुवन चंद्र गहतोडी को बेरीनाग थाने में स्थानांतरित किया गया है।

More in उत्तराखंड