Connect with us

इवेंट

*हल्द्वानी में मुख्यमंत्री के योग दिवस कार्यक्रम की तैयारी तेज, डीएम ने दिए निर्देश*

हल्द्वानी। योग दिवस 21 जून के अवसर पर प्रदेश का मुख्य कार्यक्रम हल्द्वानी में प्रदेश के मुख्यमंत्री की अगुवाई में होना है इस सम्बन्ध में व्यवस्थाओं को लेकर जिलाधिकारी वंदना ने बैठक में अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने बताया कि योग दिवस का मुख्य कार्यक्रम एफटीआई हल्द्वानी में होगा। इसके लिए सभी अधिकारी आपसी समन्वय के साथ कार्य को सफल बनाना सुनिश्चित करें।  उन्होने उपजिलाधिकारी हल्द्वानी को निर्देश दिये कि एफटीआई कैम्पस के शिविर की सभी व्यवस्थायें समय से पूर्व सुनिश्चित कर ली जाए। उन्होने नोडल अधिकारी/ जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डा0 एम.एस गुंजियाल को निर्देश दिये कि सभी अधिकारियों से समन्वय कर व्यवस्थायें समय से पूर्ण कर ली जाए।

जिलाधिकारी ने पेयजल व्यवस्था हेतु अधिशासी अभियंता पेयजल को निर्देश दिये कि योगा शिविर में पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करें साथ ही अधिशासी अभियंता विद्युत को निर्देश दिये कि शिविर में विद्युत आपूर्ति सुचारू हो। उन्होंने योगा शिविर में टैंट, मैट्रेस आदि की व्यवस्थाओं हेतु अधिशासी अभियंता लोनिवि को समय से पूर्व व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। उन्होंने नोडल अधिकारी से कहा कि 20 जून तक सभी व्यवस्थायें आपसी समन्वय से सुनिश्चित कर लें।

जिलाधिकारी ने जनमानस से अपील की है कि 21 जून योग दिवस के अवसर पर अधिक अधिक संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनायें। उन्होने कहा योग एक मानसिक और आध्यात्मिक अभ्यास है जो लोगों को शांति, आत्मविश्वास और साहस देता है। योग के माध्यम से हम शरीर के साथ ही मन को एकाग्र कर सकते हैं।

बैठक में नगर आयुक्त विशाल मिश्रा, मुख्य विकास अधिकारी अशोक कुमार पाण्डे, अपर जिलाधिकारी पीआर चौहान, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 स्वेता अग्रवाल,आरटीओ नन्द किशोर, उपजिलाधिकारी पारितोष वर्मा,राहुल साह,डीटीडीओ अतुल भण्डारी के साथ पेयजल, विद्युत एवं लोनिवि विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

More in इवेंट