Connect with us

इवेंट

*कैंची मेला- व्यवस्थाओं का डीआईजी और एसएसपी ने लिया जायजा, दिए दिशा-निर्देश*

 नैनीताल।  विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम में स्थापना दिवस के अवसर पर लगने वाले मेले के दौरान श्रद्धालुओं/यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा हेतु डीआईजी कुमाऊं रेंज डॉ योगेंद्र सिंह रावत और एसएसपी  प्रहलाद नारायण मीणा ने कैंची धाम जाकर पैदल पथ की बैरिकेटिंग और स्टैन्थ की सुरक्षा का गहन निरीक्षण किया।

इस दौरान  एसएसपी ने बताया कि, तीर्थयात्रियों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। जिससे सभी आगंतुक सुरक्षित और बिना किसी परेशानी के अपनी यात्रा पूरी कर सकें। एसएसपी ने सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

निरीक्षण के बाद, एक डी-ब्रीफिंग सत्र आयोजित किया गया। जिसमें सुरक्षा व्यवस्था से संबंधित विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई। इस सत्र में आने वाली संभावित समस्याओं और उनके समाधान पर भी विस्तार से विचार-विमर्श किया गया।

डीआईजी एवं एसएसपी महोदय ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे जल्द से जल्द आवश्यक सुधार करें और सुरक्षा उपायों को और अधिक सख्त बनाएं। मौके पर उपस्थित अन्य अधिकारियों ने मिलकर सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक पुख्ता बनाने के लिए अपने सुझाव दिए और सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता पर बल दिया।

More in इवेंट