Connect with us

उत्तराखंड

*नशा कारोबार में चच्ची के नाम से मशहूर महिला गिरफ्तार*

हल्द्वानी। पुलिस और एसओजी की टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने बागजला की मशहूर शकीला उर्फ चच्ची को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 49 ग्राम स्मैक व हजारों की नगदी बरामद की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा के “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” अभियान के अंतर्गत जनपद में अवैध नशीले पदार्थों की तस्करी पर रोकथाम किये जाने हेतु जनपद के सभी थाना प्रभारियों और एसओजी को अभियान चलाकर नशे के तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही किये जाने के हेतु निर्देश दिए गए हैं।

इस क्रम में थानाध्यक्ष काठगोदाम  विमल मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने चैकिंग के दौरान बागजला गौलापार से शकीला उर्फ चच्ची नाम से मशहूर स्मैक तस्कर महिला को 49 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

उक्त के विरुद्ध थाना काठगोदाम में एनडीपीएस अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई है। साथ ही स्मैक बेचकर अर्जित किए गए 10450 रूपये की नगदी भी बरामद की गई है। टीम में एसओजी प्रभारी संजीत राठौर, मल्ला चौकी प्रभारी फिरोज आलम, हेड कांस्टेबल हेमंत सिंह, कांस्टेबल चंदन सिंह, महिला कांस्टेबल इंदु जलाल, श्वेता मेहता शामिल रही।

More in उत्तराखंड