Connect with us

उत्तराखंड

*सिंचाई गूल में ‌युवक का शव मिलने से फैली सनसनी*

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर में कानिया गांव के करनपुर क्षेत्र में सिंचाई नहर में युवक का शव मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है और शव काफी सड़-गल चुका है। बहरहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुससार गुरूवार को रामनगर के कानिया गांव में करनपुर क्षेत्र में बहने वाली सिंचाई नहर में शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर तुरंत ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई। पुलिस द्वारा शव को कड़ी मशक्कत के बाद सिंचाई गूल से बाहर निकाला गया। शव मिलने की सूचना पाकर आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई।

वहीं पुलिस द्वारा सिंचाई नहर से शव को बाहर निकाल कर शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए। लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। जिसके बाद पुलिस ने शव को रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में मोर्चरी में रखवाया है। एसएसआई यूनुस खान ने बताया कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि शव की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। वहीं लोग युवक की हत्या और आत्महत्या को लेकर आशंकित हैं। इसे लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही हैं।

More in उत्तराखंड