Connect with us

एक्सीडेंट

*घर के अंदर विस्फोटक से हुआ जोरदार धमाका, युवक की मौत*

उत्तराखंड के कुमाऊं में भीषण हादसा हो गया। पिथौरागढ़ जिले के थल में एक घर के अंदर विस्फोट हो गया। इस हादसे में युवक के चीथड़े उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार विस्फोटक कहां से आया।

जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे के आस-पास हुआ। थल के पुराना स्टेशन निवासी जगदीश राम उम्र 32 वर्ष पुत्र स्व0 चंचल राम के कमरे से जोरदार धमाके की आवाज आई।

धमाके की आवाज सुनकर जब लोग उसके कमरे में पहुंचे तो जगदीश राम के सिर और एक हाथ के चीथड़े उड़े हुए थे। इस मंजर को देखकर लोग भयभीत हो गए। सूचना पर थल थाने से एसआई राकेश शर्मा, हेड कांस्टेबल सुरेश चंद्र, कांस्टेबल मुकुल जोशी मौके पर पहुंचे।

जगदीश राम के शरीर से उसका सिर और एक हाथ गायब था। पूरे कमरे में मांस के लोथड़े और खून बिखरा पड़ा था। मृतक जगदीश राम मजदूरी करता था और अविवाहित था। जिस तरह से सिर के चीथड़े उड़कर धड़ से अलग हुआ है उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि जगदीश राम ने विस्फोटक (जिलेटिन) को मुंह में रखकर खुद को उड़ाया होगा।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेड़ीनाग भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़  रेखा यादव का कहना है कि थल में विस्फोटक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हुई है। जगदीश राम के पास विस्फोटक कहां से आया और कौन सा विस्फोटक पदार्थ था इसकी जांच की जाएगी।

More in एक्सीडेंट