Connect with us

उत्तराखंड

*तकनीकि खराबी के चलते दिल्ली एयरपोर्ट में हुई विमान में आपात लैंडिंग, 135 यात्री थे सवार*

दिल्ली से उड़ान भरने वाली एक विमान को आपातकालीन स्थिति में दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। दरअसल इंदिया गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उड़ान भरते ही विमान में कुछ खराबी आ गई। जिसके बाद विमान की लैंडिंग करानी पड़ी। विमान के इंजन में खराबी आई थी।

बताया जा रहा है कि स्पाइसेजट एयरक्राफ्ट ने रविवार की सुबह लेह के लिए उड़ान भरी थी लेकिन कुछ ही समय बाद यह विमान वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर आ गया। न्यूज एजेंसी PTI ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि इस विमान में करीब 135 यात्री सवार थे। विमान को सफलतापूर्वक दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया है।

एयरक्राफ्ट और दिल्ली एयरपोर्ट पर पूरी तरह इमरजेंसी लगा दी गई थी। विमान SG 123 ने सुबह करीब साढ़े दस बजे उड़ान भरी थी। लेकिन 11 बजे विमान को लैंड करवाना पड़ा। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में कंपन आ गई थी। बोइंग 737-7 एयरक्राफ्ट को उड़ान के कुछ ही देर बाद एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि विमान से एक पंक्षी भी टकराया था। इंजन में कंपन आने की वजह से उसमें सवार 135 लोगों की सांस हवा में अटकी रही। जब पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड कराया तब यात्रियों ने राहत की सांस ली।

More in उत्तराखंड