Connect with us

उत्तराखंड

*पानी की समस्या से नहीं मिली निजात, महिलाओं ने जाम लगाकर जताया आक्रोश*

चढ़ते पारे के बीच हल्द्वानी में पानी के लिए हा-हाकार मचा हुआ है। इससे गुस्साई बनभूलपुरा क्षेत्र की महिलाएं गुरूवार को सड़क पर उतर आई। उन्होंने सड़क जाम कर दी। इसकी सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं को समझा बुझाकर सड़क से हटाया।

बनभूलपुरा क्षेत्र की महिलाएं गुरूवार को शकीला और नाजरा बेगम के नेतृत्व में शनि बाजार-नवीन मंडी बाईपास में उतर आई। उन्होंने पानी की समस्या पर जमकर आक्रोश जताया और बुग्गी लगाकर बंद कर दिया। उनका कहना है कि लगभग एक माह से बड़ी रोड इंदिरानगर क्षेत्र में पानी नही आ रहा है, जिसमें उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, उन्होंने कहा यदि उनकी पानी की समस्या का समाधान नही हुआ, तो वह जल संस्थान पर भी जाकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

उनका कहा कि उनके सब्र का बांध टूटता जा रहा है और अब बेतहाशा पड़ रही गर्मी में विभाग की ओर से पानी की वैलल्पिक व्यवस्था भी नहीं की जा रही है। पानी को लेकर मोहल्ले में सर फुटव्वल तक की नौबत आ जा रही है और अधिकारी कान में रुई ठूंस कर बैठे हैं। लोगों ने कहा कि विभागीय कर्मचारी लंबे समय से आश्वासन दे रहे हैं, पर हकीकत में अभी तक समस्या से निजात दिलाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा सका है। इधर पुलिस ने महिलाओं को समझाबुझाकर रोड को सुचारू रूप के चलवाया।

More in उत्तराखंड