Wednesday, May 15, 2024

*शिक्षक ने कमरे में बुलाकर छात्रा से किया दुराचार, अस्पताल भर्ती*

उत्तराखंड में सनसनीखेज घटना सामने आ रही है। यहां गढ़वाल मंडल के पुरोला में निजी स्कूल के शिक्षक ने छात्रा को ही हवस का शिकार बना दिया। छात्रा को गंभीर अवस्था में उप जिला चिकित्सालय पुरोला में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया। पुलिस आरोपी शिक्षक की तलाश में जुट गई है।

यह घटना नगर पंचायत पुरोला के एक निजी इंटर कॉलेज की बताई जा रही है। यहां शिक्षक ने अपने ही विद्यालय की दसवीं कक्षा की छात्रा को सोमवार सायं अपने कमरे में बुलाकर हवस का शिकार बना दिया। मंगलवार जब छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो गंभीर हालत में उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया गया।

जब छात्रा के परिजनों को घटना का पता चला तो छात्रा के चाचा ने थाना पुरोला में तहरीर दी। तहरीर में आरोप लगाया कि छात्रा मोरी की ही रहने वाली है, जो काफी समय से पुरोला में दादी के साथ रहकर कक्षा दसवीं में पढ़ती है।

आरोप है कि आरोपित अध्यापक ने सोमवार सायं को छात्रा को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ  दुष्कर्म किया। तहरीर में कहा गया है कि जब छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो आरोपित अध्यापक ने उसे उप जिला चिकित्सालय पुरोला में भर्ती करा  दिया तथा स्वयं फरार हो गया।  जब मामले परिजनों को पता चला तो वह छात्रा  को देखने अस्पताल पहुंचे जहां गंभीर हालत को देखते चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष मोहन कठेत ने  बताया कि आरोपित शिक्षक राकेश कुमार पुत्र विजेंद्र लाल निवासी देवजानी मोरी का रहनें वाला है तथा काफी समय से विद्यालय में बतौर अध्यापक है,सोमवार को छात्रा के चाचा की तहरीर में आरोपित अध्यापक पर  दुष्कर्म करनें का आरोप लगाया गया है।

छात्रा की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया,फरार आरोपित अध्यापक की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है । तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की धाराएं लगाई जाएगी।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page