Friday, May 10, 2024

*दरोगा की बेटी की हत्या करने वाले आरोपी का चीला बैराज में मिला शव*

देहरादून। छिद्दरवाला क्षेत्र में युवती की हत्या करने वाले अभियुक्त का शव चीला बैराज से पुलिस को बरामद हो गया हैं। अभियुक्त द्वारा युवती की हत्या करने के उपरांत शक्ति नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद से ही लगातार पुलिस द्वारा अभियुक्त की तलाश के लिये सर्च अभियान चलाया जा रहा था।

एसएसपी देहरादून अजय सिह ने कहा की युवती की हत्या की दुखद घटना की जांच में अभियुक्त शैलेंद्र भट्ट द्वारा उसकी हत्या करने के उपरांत नहर में कुदकर आत्महत्या किया जाना प्रकाश में आया था। जल पुलिस द्वारा एसडीआरएफ के गोताखोरों द्वारा आज अभियुक्त के शव को चीला नहर से बरामद किया गया है। घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पुलिस द्वारा विस्तृत जांच की गई है। घटना में किसी अन्य के सम्मिलित होने के कोई साक्ष्य प्राप्त नहीं हुऐ है।

छिद्दरवाला क्षेत्र में तीन पानी पुलिया के नीचे मृतका आरती डबराल का शव पुलिस को बरामद हुआ था। घटना की जांच में मृतका के दोस्त शैलेंद्र भट्ट द्वारा उसकी हत्या किया जाना प्रकाश में आया था तथा अभियुक्त शैलेंद्र भट्ट के दोस्त द्वारा अभियुक्त के घटना को अंजाम देने के बाद 05 मई की रात्रि में ऋषिकेश बैराज के पास से शक्ति नहर में कूद कर आत्महत्या किए जाने के बात बताई गई थी। घटना के बाद से पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की तलाश हेतु लगातार सर्च अभियान चलाते हुए अन्य संभावित पहलुओं पर भी जांच की जा रही थी। सर्च अभियान के दौरान आज प्रातः जल पुलिस तथा एसडीआरएफ की गोताखोर टीम को चीला बैराज से अभियुक्त शैलेंद्र भट्ट का शव बरामद हुआ है। जिसके परिजनों को मौके बुलाकर उसकी शिनाख्त की कार्यवाही करवाई गई। घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page