Wednesday, May 8, 2024

*कमरे के अंदर से भाई-बहन के शव बरामद, हत्या और आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा मामला*

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के रूद्रपुर से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां भाई-बहन के शव कमरे के अंदर मिले हैं। भाई जहां फंदे पर लटका मिला। जबकि बहन का शव जमीन पर पड़ा मिला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। संभावना जताई जा रही है कि भाई ने पहले बहन का गला घोंटा और फिर बाद में खुद आत्महत्या कर ली होगी।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से ग्राम चंदूआ थाना हाफिजगंज बरेली निवासी सुनील कुमार (23) अपनी बहन करिश्मा (19) निवासी ग्राम साहसिया बरेली के साथ सिंह कॉलोनी गली नंबर दस में तीन दिन से मोलक राम के घर किराए के कमरे में रह रहा था। सुनील सब्जी की ठेली लगाता था।

बुधवार की सुबह सुनील का रिश्तेदार अमरपाल सुनील के कमरे में आया था। लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो बहनोई रवि कुमार निवासी गली नंबर 6 सिंह कॉलोनी और मूल निवासी वार्ड नंबर 23 रमपुरा रुद्रपुर को बुलाया गया। जब दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर सुनील का शव कमरे में पंखे पर लगाए रस्सी से लटका था।  जबकि करिश्मा का शव जमीन पर पड़ा था।

एसएचओ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया सुनील ने करिश्मा का गला घोंटा और फिर आत्महत्या कर ली। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। करिश्मा ने एक साल पहले सुरेंद्र से लव मैरिज की थी। करिश्मा आठ दिन पहले रुद्रपुर आई थी। मृतक चार बहने और एक भाई था। सबसे बड़ी बहन संजू देवी विवाहिता और मृतका दूसरे नंबर की है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page