Connect with us

इवेंट

*मदर्स डे पर 12 मई को होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा लेक सिटी वेलफेयर क्लब*

नैनीताल। लेक सिटी वेलफेयर क्लब द्वारा 12 मई को होने वाले मदर्स डे कार्यक्रम को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। इसके लिए क्लब की अध्यक्ष ज्योति दोदियाल की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई बैठक में तय किया गया कि 12 मई को होने वाले कार्यक्रम को भव्य रूप से आयोजित किया जाएगा।

इस कार्यक्रम की सफलता के लिए तनप्रीत कौर को संयोजक, रमा भट्ट, विनीता रावत और दया कुंवर को सहसंयोजक बनाया गया है। क्लब की सचिव दीपा पांडे ने बताया कि इस कार्यक्रम में उन महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने संघर्ष कर अपने बच्चों को मुकाम तक पहुंचाया। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम पिछले 12 साल से  नैनीताल बैंक द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के लिए क्लब द्वारा विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी को आमंत्रित किया जा रहा है और विशिष्ट अतिथि के लिए विधायक सरिता आर्या और नैनीताल बैंक के प्रबंध निदेशक निखिल मोहन होंगे।

क्लब की अध्यक्ष ज्योति ढो दयाल ने बताया की कार्यक्रम ठीक 1:00 से गोवर्धन हाल में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम को लेकर नगर में महिलाओं में विशेष उत्साह है। कार्यक्रम की सफलता के लिए जीवंती भट्ट, विनीत पांडे, प्रेमा अधिकारी, दीपिका बिनवाल, अमिता शाह, सीमा सेठ, तनु सिंह, कविता त्रिपाठी, प्रगति जैन, हेमा भट्ट, रानी शाह, रेखा पंत, कंचन जोशी, लीला राज, पल्लवी राय, मीनाक्षी, कीर्ति, मधुमिता, आभा शाह आदि लोग लगे हैं।

More in इवेंट