Tuesday, May 7, 2024

*हर निकाय में जीत दर्ज करेगी भाजपा अभूतपूर्व होगा परिणामः बिष्ट*

निकाय चुनाव के करीब आते ही भाजपा जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट ने भवाली में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर उनकी नब्ज टटोलनी शुरु कर दी है।

भवाली में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं से सुझाव लेने के साथ ही मतदाता सूची में छूटे नाम दर्ज करवाने की बात जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहीं। कहा कि आगे प्रस्तावित निकाय चुनाव में कार्यकर्ता एकजुटता के साथ पार्टी का प्रचार कर पार्टी प्रत्याशी को विजय बनाने का संकल्प ले। जिलाध्यक्ष ने हर वर्ग में तीन तीन नामों के साथ ही सभासद पर भी पैनल भेजने की बात कही।

वही मण्डल अध्यक्ष से सभासद पद पर भी आवेदन लेने की बात कही। कहा कि पार्टी सभासद पद पर भी नया नेतृत्व तैयार कर रही है, जिससे कार्यकर्ताओ में नेतृत्व क्षमता विकसित होगी। इससे पहले मण्डल अध्यक्ष पंकज अद्वेति ने सभी का स्वागत किया।

बैठक में विधायक सरिता आर्या, प्रभारी बहादुर नगदली, पूर्व पालिका अध्यक्ष नीमा बिष्ट, प्रकाश आर्य, शिवांशु जोशी, जुगल मठपाल, भगवती सुयाल, वर्षा आर्य, लवेंद्र क्वीरा, पवन भाकुनी, मुकेश पलाडिय, कंचन साह, संजय जोशी, नंदकिशोर पांडे हितेश साह, नरेश पांडेय, विक्रम क्वीरा, सुनील मेहता, दिनेश आर्य आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page