Tuesday, May 7, 2024

*पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने पर कांग्रेस ने रावत को किया निष्कासित*

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोटद्वार के एडवोकेट प्रवेश रावत की पार्टी विरोधी गतिविधियों और वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर की जा रही अनर्गल बयानबाजी को गंभीरता से लिया है। इसे देखतेहुए उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है।

जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष प्रशासन/संगठन मथुरा दत्त जोशी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा और प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति के अध्यक्ष नवप्रभात के निर्देश पर अनुशासन समिति के सदस्य सचिव धनीलाल शाह द्वारा एडवोकेट प्रवेश रावत को पार्टी विरोधी गतिविधियों एवं उनके द्वारा लम्बे समय से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ की जा रही अनर्गल बयानबाजी के चलते तत्काल प्रभाव से पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि एडवोकेट प्रवेश रावत द्वारा की जा रही पार्टी विरोधी गतिविधियों एवं अनर्गल बयानबाजी को पार्टी नेतृत्व ने गंभीरता से लिया। जिसे अनुशासनहीनता मानते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित करने का निर्णय लिया है। मथुरा दत्त जोशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक अनुशासित संगठन है। इसमें यदि अनुशासनहीनता होती है तो उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जो भी पार्टी अनुशासन की लाईन पार करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page