Friday, May 3, 2024

*पुलिस ने दबोचे दो वाहन चोर, चोरी गई बाइक बरामद*

वाहन चोरी की घटना का दून पुलिस ने 24 घंटे के अंदर  खुलासा कर दिया है। घटना को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमल कुमार पुत्र देवेंद्र कुमार निवासी मालवीय नगर ऋषिकेश देहरादून ने कोतवाली ऋषिकेश में एक लिखित तहरीर देते हुए बताया कि उनकी मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस रजिस्ट्रेशन नंबर यूके 14जे 8621 को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई। वाहन चोरी की घटना के अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा दिए गए निर्देशों पर कोतवाली ऋषिकेश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया।

गठित टीम के द्वारा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए, उच्च स्तरीय पतारसी सुरागरसी, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन करते हुके मुखबिर तंत्र की सहायता से महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्रित की गई, तथा आज मुखबिर की सूचना पर लेबर कॉलोनी तिराहे के पास से दो अभियुक्तो बंटी पुत्र दीपक निवासी काठ मंडी थाना जनता कॉलोनी रोहतक, हरियाणा उम्र 21 वर्ष व हनी पुत्र सोनू निवासी एकेडमी वाली गली शीतल नगर थाना शिवाजी नगर रोहतक, हरियाणा, उम्र 19 वर्ष को चोरी की गई मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page