Connect with us

उत्तराखंड

*हरिपुर के जंगल में हादसे का शिकार हुई उत्तराखंड के बारातियों की कार, तीन की मौत*

उत्तराखंड के बारातियों का वाहन पूरनपुर पीलीभीत में हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए। प्रशासन और पुलिस टीम ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। इससे विवाह की खुशियां मातम में बदल गई।

जानकारी के अनुसार ऊधमसिंह नगर के शक्तिफार्म के ग्रामसभा बैकुंठपुर निवासी दीपांकर सरकार अपने पुत्र नरोत्तम सरकार के विवाह के लिए मंगलवार की शाम को  कई गाड़ियों में बरातियों को लेकर चंदिया हजारा के राहुल नगर के लिए निकले। रात करीब नौ बजे बरातियों से भरी एक कार हरिपुर के जंगल में सामने से आ रही स्कूटी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटकर गड्ढे में जा गिरी। कई बार पलटने के बाद कार पेड़ से टकराई।

दुर्घटना में कार सवार रुदपुर, शक्तिफार्म निवासी रेणुका रानी (70), बैकुंठपुर निवासी कंचन सरकार (64) और बैकुंठपुर निवासी विशाखा मंडल (65) की मौत हो गई। जबकि कार में सवार नारायण प्रमाणिक (30), गणेश मंडल (21), निहाल मुखर्जी (19), गोविंद (42), मनीष मंडल (14), उमेश सरकार (20), दिपांकर मंडल (17) घायल हो गए।

अफरा तफरी के बीच उन्हें सीएचसी पीलीभीत में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। मृतका रेणुका रानी दूल्हे की सगी नानी थी, जबकि कंचन सरकार व विशाखा मंडल दूल्हे की दादी लगती थीं। मौत की घटना के बार परिवार में कोहराम मच गया।

More in उत्तराखंड