Thursday, April 25, 2024

*भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को उप रा‌ष्ट्रपति ने दिलाई राज्य सभा सांसद की शपथ*

देहरादून। उत्तराखंड से राज्य सभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने गुरूवार को बतौर राज्यसभा सांसद शपथ ग्रहण की है।

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह उच्च सदन में देवभूमि की मजबूत आवाज बनकर, केंद्र से आती विकास धारा की गति को तीव्र करने का प्रयास करेंगे। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने मीडिया से बातचीत मे बताया कि दिल्ली में उप राष्ट्रपति एवं राज्यसभा सभापति डॉक्टर जगदीश धनकड द्वारा श्री भट्ट को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इस दौरान मीडिया से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत समस्त केंद्रीय नेतृत्व का उनपर विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह पार्टी नेतृत व कार्यकर्ताओं की उम्मीदों एवं प्रदेश की जनता के सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। पीएम मोदी के विकास की योजनाओं को मैदान से लेकर पहाड़ के दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुंचाने के लिए कार्य करेंगे। देवभूमिवासियों की विकास के प्रति आकांक्षाओं को देश के उच्च सदन में आवाज बनकर, उसे साकार कराने का काम करेंगे। केंद्र सरकार के विकास कार्यों को मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में राज्य में आगे बढ़ाने का काम करेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत प्रदेश के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने श्री भट्ट को उनके राज्यसभा के कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page