Thursday, April 25, 2024

*भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शनों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया तस्कर*

उत्तराखंड की कलियर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 500 नशीले प्रतिबंधित इंजेक्शनों के साथ एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पिरान कलियर थाना एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि क्षेत्र में नशे के कारोबार को रोकने के लिए एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल के निर्देश पर सीओ रुड़की नरेंद्र पंत के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था। एसआई विनोद गोला के नेतृत्व में पुलिस टीम नशे के खिलाफ क्षेत्र में अभियान चला रही थी। इसी बीच मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि एक नशा तस्कर रुड़की से नशे की बड़ी खेप लेकर कलियर में बेचने के लिए आने वाला है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। इसी बीच रुड़की की तरफ से मेहवड पुल होते हुए बीच नहर पटरी पर एक युवक बाइक पर आता हुआ दिखाई दिया। आगे बाइक की तेल की टंकी पर प्लास्टिक का सफेद कट्टा रखा हुआ था। युवक पुलिस को देखकर वापस बाइक घुमाकर भागने लगा। पुलिस टीम ने आरोपी युवक को घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपी के पास बाइक पर रखे कट्टे की तलाशी लेने पर उसके पास से 500 प्रतिबंधित इंजेक्शन मिले।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page