Thursday, April 25, 2024

*बच्ची को जंगल में ले जाकर बनाया हवस का शिकार, दो क‌े खिलाफ मुकदमा*

उत्तराखंड में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। हरिद्वार जिले के रूड़की, कलियर में घर के बाहर खेल रही बच्ची से हैवानियत की गई है। दो युवक लड़की को उठाकर जंगल में ले गए। जहां एक युवक ने उसके साथ दुराचार किया। जबकि दूसरा युवक निगरानी करता रहा। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कलियर क्षेत्र निवासी एक महिला की बेटी (11) मंगलवार शाम घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान कलियर निवासी शाहरुख और कुर्बान वहां पर आए। लड़की को घर के बाहर अकेला देखकर दोनों युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ उसके घर के पास ही जंगल में ले गए।

आरोप है कि जंगल में ले जाकर शाहरुख ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि उसके साथी कुर्बान वहां पर किसी के आने जाने पर नजर रखता रहा। दुष्कर्म के बाद आरोपित यह बात किसी को न बताने की धमकी देकर फरार हो गए। घर के बाहर लड़की को न पाकर स्वजन ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच उन्हें लड़की जंगल की तरफ से आती दिखी।

जब स्वजन ने उससे जानकारी ली तो उसने पूरा मामला बता दिया। दुष्कर्म का पता चलते ही स्वजन के पांव तले की जमीन खिसक गई। पीड़ित के स्वजन उसे थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने लड़की की तहरीर पर इस मामले में शाहरुख पर दुष्कर्म तथा कुर्बान पर सहयोग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया है। कलियर थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page