Wednesday, April 24, 2024

*आईपीएल मैच में टीम बनाने के विवाद में मारी थी किशोर को गोली, दो गिरफ्तार*

हल्द्वानी के टीपीनगर चौकी क्षेत्र में किशोर को गोली मारने के माले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आईपीएल में ऑनलाइन टीम बनाने को लेकर हुए विवाद पर किशोर को गोली मारी गई थी।

बता दें कि आनंदपुर हल्द्वानी निवासी सुशील कुमार मौर्य पुत्र किशन मौर्य ने पुलिस को तहरीर दी थी कि किशन ठाकुर ने उसके भतीजे वेदांत ठाकुर को जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया था। जिसमें वेदांत गंभीर रूप से घायल हो गया। वेदांत को पहले एसटीएच में भर्ती कराया गया लेकिन हालत को गंभीर देखते हुए उसे राममूर्ति बरेली के लिए रेफर कर दिया गया। इधर घटना को अंजाम देने के बाद किशन ठाकुर और सुरेंद्र सिंह वहां से फरार हो गए।

तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी। आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार मलिक के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस ने किशन ठाकुर उर्फ बब्लू पुत्र स्व. कविराज ठाकुर निवासी ढालीपुर ढकरानी थाना विकासनगर देहरादून और सुरेन्द्र सिंह पुत्र स्व. करन शाही निवासी सूर्य विनायक वार्ड नंबर 5 चौकी सूर्य विनायक जिला भक्तपुर काठमांडू नेपाल को बेलबाबा मन्दिर मोतिया लाईन के पास रामपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि सुशील मौर्य के साथ उनकी दोस्ती थी और उनका अक्सर उसके घर आना जाना लगा रहता था। 20 फरवरी को आईपीएल में टीम बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था जिस कारण मारपीट व गुस्से में आकर तमंचे से फायर कर दिया। दोनों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। पुलिस टीम में टीपी नगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट, हे.कां. दिगम्बर सनवाल, कां. बंशीधर जोशी, अनिल टम्टा शामिल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page