Monday, April 22, 2024

*उत्तराखंड में एक और हादसा- वाहन खाई में गिरने से एक की गई जान*

उत्तराखंड में सोमवार को एक और हादसा हो गया। इस बार गढ़वाल मंडल के रुद्रप्रयाग जिले के भुनका नामक स्थान पर वाहन खाई में जा गिरा। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। एसडीआरएफ ने बचाव अभियान चलाया।

पुलिस के मुताबिक आज 22 अप्रैल को जिला नियंत्रण कक्ष, रुद्रप्रयाग द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचना दी गयी कि भुनका नामक स्थान पर एक वाहन यूके 07टीबी 8937 दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। सूचना पर उप निरीक्षक भगत सिंह के नेतृत्व में एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई। वाहन में 02 लोग सवार थे जिनमें से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी एवं अन्य व्यक्ति घायल अवस्था मे था जिसे स्थानीय लोगों द्वारा पूर्व में ही निकालकर अस्पताल भिजवा दिया गया था।

एसडीआरएफ टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन में से दूसरे व्यक्ति का शव निकालकर स्ट्रेचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाया व जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। घायल व्यक्ति सूरज सिंह (35 वर्ष) निवासी  ग्राम भुनका, रुद्रप्रयाग है। वाहन सवार प्रीतम सिंह (24 वर्ष) निवासी ग्राम – भुनका, रुद्रप्रयाग की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page