Tuesday, April 16, 2024

*इस इलाके में नहाने के दौरान नदी में डूबे दो युवक, शव हुए बरामद*

उत्तराखंड में दो युवकों के नदी में डूबने का मामला प्रकाश में आया है। घटना देहरादून जिले के  विकासनगर की है। यहां यमुना नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। एसडीआरएफ ने दोनों युवकों के शव बरामद कर लिए हैं।

पुलिस के मुताबिक शनिवार को सीओ विकासनगर कोतवाली द्वारा एसडीआरएफ टीम को अवगत कराया गया कि विकासनगर क्षेत्रान्तर्गत कटापत्थर में दुमेद के पास 02 युवक नदी में डूब गये है, जिनकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना पर एसडीआरएफ टीम अपर उपनिरीक्षक सुरेश तोमर के नेतृत्व में मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए तत्काल नदी में उतरकर संभावित स्थानों पर गहन सर्चिंग अभियान चलाया गया। गहन सर्चिंग के दौरान एसडीआरएफ टीम द्वारा दोनों युवकों के शवों को बरामद कर नदी से बाहर निकालकर जिला पुलिस का सुपुर्द किया गया। दोनों युवक सेलाकुई में किसी कंपनी में कार्यरत थे व यहां घूमते हुए नहाने आये हुए थे। मृतको की शिनाख्त 22 वर्षीय संदीप राणा पुत्र दीवान सिंह निवासी अल्मोड़ा और 23 वर्षीय ऋतिक उपाध्याय निवासी पिथौरागढ़ के रूप में हुई।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page