Sunday, April 21, 2024

*कार से जेवरात चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, माल बरामद*

देहरादून। पुलिस ने कार में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। दस मामले में एक शातिर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से घटना में चोरी की ज्वैलरी, दस्तावेज व अन्य सामान बरामद कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 05 अप्रैल को कोतवली नगर पर डॉक्टर छवि चौधरी निवासी निरंजनपुर देहरादून के द्वारा लिखित तहरीर दी गई थी की दीनदयाल पार्किंग के पास उनकी कार से एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा कार की खिडकी खोल कर एक बैंगनी रंग का पर्स चोरी कर लिया है। जिसमे सोने की अंगूठी, नगदी एवम अन्य दस्तावेज आधार कार्ड, पेन कार्ड, आरसी, डीएल आदि थे। इस सूचना पर तत्काल थाना कोतवली नगर पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 167/24 धारा 379 आईपीसी बनाम अज्ञात अभियोग पंजीकृत कर लिया।

नकबजनी की घटना के अनावरण के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में कोतवाली नगर में पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा आज मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल अभियुक्त मौ. अनस पुत्र मौ. फारुक निवासी 13 नया नगर पक्की गली गांधी रोड इनामुला बिल्डिंग देहरादून उम्र 23 वर्ष को दीनदयाल पार्क से गिरफतार किया गया, जिसके कब्जे से घटना में चोरी किया गया पर्स, दस्तावेज, सोने की अंगूठी आदि बरामद हुऐ।

अभियुक्त से पूछताछ पर बताया कि वह  नशे का आदी है तथा अपने नशे की पूर्ति के लिए उसके द्वारा दीनदयाल पार्क के पास खड़े वाहन से एक बैंगनी रंग का पर्स चोरी किया गया था। अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक आशीष कुमार प्रभारी चौकी धारा, महिला उप निरीक्षक नीमा, पुलिस कांस्टेबल विनोद राणा, पुलिस कांस्टेबल महेन्द्र कुमार शामिल थे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page