Thursday, April 4, 2024

*केंद्रीय मंत्री का दावा- इस बार एनडीए 400 पार और कांग्रेस 40 पार नहीं कर पाएगी*

देहरादून। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राहुल पर तंज करते हुए कहा कि वह पहले अपनी पार्टी बचाने का काम करें, संविधान बचाने और उसे संवर्धन का काम मोदी कर रहे हैं। साथ ही कहा कि भ्रष्टाचार पर नरेंद्र मोदी के प्रहार से कांग्रेस पूरी तरह टूट गई है। लिहाजा इस बार एनडीए 400 पार और कांग्रेस 40 पार नहीं कर पाएगी।

प्रदेश मीडिया सेंटर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने मोदी सरकार के ऐतिहासिक कार्यों का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा इन 10 सालों में देश प्रगति की दिशा में तेजी से आगे बढ रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 और 2019 की संसद में संविधान पर माथा टेक कर कहा था कि वह जीवनपर्यंत संविधान को मजबूत करने का काम करेंगे। तब से लेकर आज तक पिछले दलित एवं अन्य सभी समाज के लिए किए गए विकास कार्यों और योजनाओं ने देश में संविधान को अधिक मजबूत करने का काम किया है।

उन्होंने तंज करते हुए कहा कि संविधान को बचाने और संवर्धन करने का काम पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए बखूबी कर रही है। इसलिए राहुल गांधी को अपनी पार्टी बढ़ाने पर काम करना चाहिए। क्योंकि जिस तरह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार विहीन एवं पारदर्शी व्यवस्था स्थापित हुई है, उसके बाद कांग्रेस और विपक्ष के नेताओं के लिए भ्रष्टाचार करने की गुंजाइश समाप्त हो गई है। वहीं जिन्होंने पूर्व में गड़बड़ घोटाले किए हैं या अब भी ऐसे कामों में संलिप्त हैं उन सभी को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा है।

इंडी गठबंधन के कई मंत्री मुख्यमंत्री और बड़े नेता भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल के अंदर है और बड़ी संख्या में उनके बड़े-बड़े नेता बेल पर बाहर हैं। मोदी ने ऐसा प्रहार किया कि कांग्रेस का भ्रष्टाचार दुनिया के सामने आ गया और उनकी पार्टी पूरी तरह टूट गई है। पत्रकार वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी, विधायक खजान दास, प्रदेश उपाध्यक्ष देशराज कर्नवाल, राजेंद्र नेगी, मानिक निधि शर्मा, सुनीता विद्यार्थी, हनी पाठक, कमलेश रमन प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page