Wednesday, April 17, 2024

*बनभूलपुरा दंगा मामले में मास्टर माइंड की पत्नी को पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार*

हल्द्वानी। बनभूलपुरा हिंसा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में धोखे, बेईमानी एवं जालसाजी से जमीन का सौदा करने में शामिल अब्दुल मलिक की पत्नी सफिया मलिक को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि बीती 22 फरवरी को अब्दुल मलिक की पत्नी सफिया मलिक के खिलाफ नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट ने कोतवाली पुलिस में तहरीर दी थी। आरोप लगाया था कि सफिया ने कंपनी बाग में लीज की जमीन कूटरचना कर मृत व्यक्ति के नाम का उपयोग कर जमीन पर अवैध निर्माण करने और उसके बेच दिया। पुलिस ने इस मामले में सफिया मलिक पत्नी अब्दुल मलिक, अब्दुल मलिक सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही सफिया फरार चल रही थी। इसी बीच सफिया की अग्रिम जमानत की याचिका भी कोर्ट से खारिज हो गई। जिस पर पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश में जुट गई। इधर एसएसपी पहलाद नारायण मीणा ने बताया कि सफिया मलिक को बिहारीपुर जिला बरेली से गिरफ्तार किया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस टीम में एसएसआई महेन्द्र प्रसाद, एसओजी प्रभारी संजीत राठौर, हे.कां. ललित कुमार, कां. महबूब अली, महिला कां. राजेश्वरी नेगी शामिल रहीं।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page