Thursday, April 18, 2024

*दीपक बल्यूटिया को मनाने में सफल रही कांग्रेस, जनहितों के लिए करेंगे संघर्ष*

हल्द्वानी। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा से मुलाकात कर व वरिष्ठ कॉंग्रेस जनों से बातचीत कर अपना इस्तीफा उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के सम्मुख वापस ले लिया।

बल्यूटिया ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में देश प्रबुद्ध जनता अपना मत कॉंग्रेस को देकर लोकतंत्र बचाने, देश बचाने में अहम भूमिका निभाएगी। बल्यूटिया ने कहा कि कॉंग्रेस के शीर्ष निताओं ने उनकी बात का सम्मान किया वे उनके आभारी हैं और यथा शक्ति वो कॉंग्रेस में रहते हुए पूर्व की भाँति जनसेवा करते हुए स्व० नारायण दत्त तिवारी विकास की सोच को आगे बड़ाने को संघर्षशील रहेंगे।

बल्यूटिया ने कहा पूरा प्रदेश का युवा बेरोजगारी से जूझ रहा है, महँगाई की मार, भ्रष्टाचार के बोलबाले से जनता त्रस्त है लेकिन भाजपा सरकार मस्त है। बहन अंकिता की हत्या से पूरा प्रदेश सरमशार है। देवभूमि वाशियों के लिए अंकिता की हत्या व आत्मा की शांति के लिए न्याय दिलाने का यही सही समय है।

उन्हें पूर्ण विश्वास है कि अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर उत्तराखण्ड वासी बहन अंकिता व उनके माता पिता को न्याय दिलाने में पूर्ण भूमिका निभाएँगे। आज हमारी बहन बेटी की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page