Friday, April 19, 2024

*धामी ने पूरे किये चुनाव घोषणा पत्र के अधिकांश संकल्पः डॉ निशंक*

देहरादून। पूर्व सीएम डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज देश रामराज की तरफ अग्रसर है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ भ्रष्टाचारियों और परिवारवाद को बचाने वाले हैं। दूसरी तरफ भ्रष्टाचार एवं परिवारवाद मिटाने वाले पीएम मोदी हैं।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए डॉ निशंक ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चमत्कारिक कार्यों से इन 10 वर्षों में देश की छवि बदलने का काम किया है । उनका नाम पीएम के लिए सामने आने के साथ ही 2014 में जनता उत्साह से भर गई थी । उन्होंने सबका साथ, सबका विकास के साथ 5 वर्ष काम किया, जिसके बाद उसे आगे बढ़ाते हुए सबका प्रयास और सबका विश्वास को भी हम अमल पर लाए। आज विकास, जनकल्याण और देश की साख को लेकर जमीन आसमान का अंतर आ गया है, जितना काम 50 साल में कांग्रेस सरकारों ने किया उससे कई अधिक काम हमारी सरकार ने 10 साल में किए हैं ।

उन्होंने कहा कि जिस राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लागू करने वाले हम पहला राज्य बने हैं वह स्वर्णिम भारत की आधारशिला रखने वाली होगी।  देश ने कांग्रेस का वो दौर भी देखा है, जिसमे भारत और उसके पीएम को दुनिया गंभीरता से नहीं लेती थी। वहीं आज दुनिया के प्रत्येक महत्वपूर्ण निर्णय पर मोदी जी और भारत की राय बेहद अहम होती है।

आज दुनिया के किसी भी कोने में रहने वाली भारतीय पूरी तरह सुरक्षित है, साथ हमने अपने ही नही दूसरे देशों के नागरिकों को भी बचाने का काम किया है। उन्होंने 108 का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी इस शुरुआत को देश दुनिया ने अपनाया। पत्रकार वार्ता में प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी, कैंट विधायक सविता कपूर, सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र नेगी, मानिक निधि शर्मा, संजीव वर्मा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page