Connect with us

उत्तराखंड

*युवक की मौत का मामला- रंजिशन शराब पिलाने के बाद मौत के घाट उतारने का आरोप, तहरीर*

बाजपुर। युवक पर रंजिशन बेटे को शराब का सेवन कराकर उसकी हत्या करने का शक जाहिर करते हुए मृतक के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम रतनपुरा निवासी अशोक कुमार पुत्र हीरालाल ने पुलिस को बताया कि 26 मार्च को उसका बेटा विजय होली खेलने के लिए घर से गया था। दिन में करीब 11:30 बजे गांव के ही एक अन्य युवक के साथ परचून की दुकान के पास बैठकर शराब पी रहे थे। वहां पहुंचे भतीजे संजय पुत्र हंसराज ने विजय व उसके साथ बैठे युवक को खुलेआम शराब पीने से मना करते हुए टोका-टाकी की और वहां से चला गया।

इसी बीच दोपहर बाद करीब 1:30 बजे गांव के ही एक बच्चे ने दुकान के पास विजय के पड़े होने की सूचना दी जिसके चलते मौके पर पहुंचे परिवजन विजय को तत्काल सरकारी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने जांचोपरात उसे मृत घोषित कर दिया। अशोक ने बेटे की रंजिशन हत्या करने का शक जाहिर करते हुए आरोप लगाया है कि करीब दो माह पूर्व भी विजय के साथ बैठकर शराब का सेवन करने वाले युवक का झगड़ा हुआ था और उसने विजय को देख लेने की धमकी दी थी। बहरहाल मामले में मुकदमा तक मामला दर्ज नहीं हुआ था। अलबत्ता पुलिस ने निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

More in उत्तराखंड