Sunday, March 31, 2024

*प्रदेश के पुलिस थानों में बनभूलपुरा का दोषसिद्धि दर रहा 94 प्रतिशत, मुख्यालय ने प्रदान किया प्रशस्ति पत्र*

हल्द्वानी। आरोपियों को सजा दिलाने में राज्य के पुलिस थानों में थाना बनभूलपुरा का  दोषसिद्धि दर 94 प्रतिशत रहा है। इसके लिए पुलिस मुख्यालय ने प्रशंसा की है।

राज्य के पुलिस स्टेशन्स में दोषसिद्धि दर बढ़ाए जाने हेतु उनमें प्रतिस्पर्धा को प्रोत्साहित किए जाने के निर्देश के अनुपालन में पुलिस मुख्यालय द्वारा राज्य के सभी पुलिस थानों का वर्ष 2023 में दोषसिद्धि दर के प्रदर्शन का विवरण प्राप्त कर उनकी संवीक्षा की गई। संवीक्षा उपरांत जनपद के थाना बनभूलपुरा का वर्ष 2023 में दोषसिद्धि दर प्रदर्शन 94 प्रतिशत रहा।

अपर पुलिस महानिदेशक अपराध एवम् कानून व्यवस्था उत्तराखंड ए०पी० अंशुमान ने थाना- बनभूलपुरा द्वारा उच्च दोषसिद्धि दर बनाए रखने हेतु की गई कड़ी मेहनत व परिश्रम की सराहना कर उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए थाना- बनभूलपुरा के थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी एवं नियुक्त अधीनस्थ स्टॉफ की प्रशंसा की है। उनके द्वारा पुलिस टीम का उत्साहवर्धन हेतु प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।

जिस पर प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा भी थाने की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी गई हैं और जिले के अन्य पुलिस थानों को भी इसका अनुसरण करते हुए निरंतर इस दिशा में कड़ी मेहनत और लगन से कार्य करने की अपेक्षा की गई है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page