Sunday, March 31, 2024

*मदरसे के शिक्षकों और प्रबंधक पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुराचार करने का आरोप*

देहरादून। यहां महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि मदरसे के दो कारी (शिक्षक) और प्रबंधक ने नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ दुराचार किया। मामले में सहसपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पुलिस को दी तहरीर में एक महिला ने कहा कि वह थाना क्षेत्र की में स्थित एक मदरसे में खाना बनाने का काम करती थी। आरोप लगाया कि मदरसे में लड़कियां बुलाई जाती थीं, जिसका उन्होंने विरोध किया। जिस पर उन्हें डराया धमकाया गया। आरोप लगाया कि जनवरी माह में मदरसे के दो कारी और प्रबंधक ने चाय में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

होश में आने पर जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इससे घबरा कर वह अपने घर लौट गई। कुछ समय बाद उसके पेट में दर्द हुआ। जब उसने जांच कराई तो पता चला कि वह गर्भवती है। इलाज के दौरान उसका गर्भपात भी हो गया। उसने देहरादून के प्राइवेट क्लीनिक में अपना इलाज कराया।

थाना प्रभारी मुकेश त्यागी ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर कारी अली, कारी बुरान और प्रबंधक कारू रूमान के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। जांच महिला उपनिरीक्षक रश्मि रावत को सौंप गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page