Monday, April 8, 2024

*शराब तस्करी पर वार- पुलिस ने पकड़ा शराब का जखीरा, तस्कर गिरफ्तार*

रुड़की। पुलिस ने लोकसभा चुनाव में शराब तस्करी पर बड़ा वार किया है। पुलिस ने एक लोडर वाहन से अंग्रेजी शराब का बड़ा जखीरा पकड़ा है। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब नौ लाख रुपये के आसपास आंकी है। पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जबकि शराब को पुलिस ने सील कर दिया है।

लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए सरकार और पुलिस जी जान से जुटी है। प्रदेश भर में नशे के खिलाफ और अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल को सूचना मिली कि झबरेड़ा में एक वाहन में भारी मात्रा में शराब भरी है। जिसके बाद उन्होंने शराब तस्करी पर कड़ी कार्रवाई के आवश्यक दिशा निर्देश दिए। क्षेत्राधिकारी मंगलौर विवेक कुमार ने तुरंत थानाध्यक्ष अंकुर शर्मा को मौके पर पहुंचकर कार्रवाई के लिए कहा। जिसके बाद झबरेड़ा पुलिस अलर्ट हो गई।

एसपी देहात एसके सिंह ने रुड़की कोतवाली में बुधवार दोपहर शराब तस्करी का खुलासा कर सारी जानकारी मीडिया के सामने सार्वजनिक कर दी। उन्होंने बताया कि चालक राजेंद्र पुत्र खेमा सिंह निवासी गांव सागा थाना राउडी जिला करनाल हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। जो लोडर में अंग्रेजी शराब लेकर उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर खड़खड़ी दयाल के पास खड़ा था। पुलिस ने सूचना पर लोडर को रोका और तलाशी में वहां से हरियाणा ब्रांड की सौ पेटी बरामद की गई। जिनकी कीमत करीब नौ लाख रुपये के आसपास है। पुलिस टीम में लखनौता चौकी प्रभारी नीरज रावत, इकबालपुर चौकी प्रभारी संजय पूनिया, हेड कांस्टेबल रामवीर सिंह, रणवीर सिंह, सुरेंद्र चौहान और मुकेश चौहान शामिल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page