Monday, April 1, 2024

*ईनामी दुष्कर्मी को एसटीएफ और मेरठ पुलिस ने किया गिरफ्तार*

देहरादून। एक साल से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी को स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड और मेरठ पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है। उस पर 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था। वह करीब एक साल तक पुलिस को चकमा देता रहा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के दौराला थाना पुलिस ने अपने क्षेत्र से विगत एक वर्ष से फरार 10 हजार रुपये के इनामी अपराधी निखिल कुमार के बारे में सूचना उत्तराखंड एसटीएफ से साझा की तो एसटीएफ की एक टीम देहरादून में फरार अपराधी के छिपे होने के संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही थी।

आखिरकार शनिवार को मेरठ पुलिस के साथ संयुक्त छापेमारी करते हुए फरार इनामी अपराधी को विंडलास अपार्टमेंट गोवा वाला देहरादून से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी निखिल कुमार (32) पुत्र सुनील कुमार निवासी ग्राम समौली थाना दौराला जनपद मेरठ उत्तर प्रदेश ने मेरठ के दौराला क्षेत्र में विगत वर्ष फरवरी माह में एक महिला के साथ दुष्कर्म करना स्वीकार किया। तभी से वह फरार चल रहा था। अपराधी की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ ने 10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page