Friday, April 19, 2024

*ड्रग्स फ्री देवभूमि- पांच नशा तस्कर गिरफ्तार, लाखों का गांजा बरामद*

अल्मोड़ा। पुलिस ने पांच नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 48 किलो गांजा बरामद किया गया है। पांचों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत एफआईआर पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की गई है।

“ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” को सफल बनाने के उद्देश्य से एसएसपी देवेंद्र पींचा के निर्देश  पर समस्त थाना/चौकी प्रभारियों एवं एसओजी/एएनटीएफ टीम को नशे के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर जनपद में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी/बिक्री करने वाले नशा तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये हैं। सीओ अल्मोड़ा/रानीखेत विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सल्ट  अजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में सल्ट पुलिस टीम को चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र कालीगांव से 200 मीटर आगे डोटियाल जाने वाली सड़क पर 05 युवक पीठ में पिठ्ठू बैग लगाकर आते हुए दिखाई दिए,

पुलिस टीम को संदिग्धता प्रतीत हुई पाँचो युवकों को रोककर बैगों को चैक किया गया तो पाँचो युवकों के 05 पिट्ठू बैगों से कुल 48.200 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। जिस पर पाँचों युवकों को गिरफ्तार करते हुए,थाना सल्ट में अभियुक्तगणों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत एफ0आई0आर0 पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की गई है। अभियुक्तों ने बताया कि वह गांजा आस-पास के क्षेत्रों से इकट्ठा कर रामनगर को ले जा रहे थे,उनका इरादा ऊंचे दामों में बेचकर अधिक लाभ अर्जित करना था। पकड़े गए तस्करों अजय कुमार 27 साल के बैग से 9.50 किलो गांजा, गौरव कुमार 20 साल के बैग से 9.40 किलो, अमन 19 साल के बैग से 9.40 किलो, जिशान अंशारी 23 साल के बैग से 9.80 किलो और मौहम्मद शौकीन उम्र 23 साल के बैग से 9.60 किग्रा गांजा बरामद हुआ।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page