Friday, April 19, 2024

*विधि विज्ञान प्रयोगशाला के पदों पर निकली भर्तियां, इस तरह कर सकते हैं आवेदन*

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से विधि-विज्ञान प्रयोगशाला के 14 पदों पर भर्ती निकाली गई है। इसके लिए अभ्यर्थी 26 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के प्रभारी सचिव अवधेश कुमार सिंह की ओर से बताया गया कि विधि-विज्ञान प्रयोगशाला के ज्येष्ठ वैज्ञानिक सहायक के रिक्त 14 पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। इसके लिए योग्य अभ्यर्थी 26 मार्च 2024 तक ऑनलाइन आवेदन आयोग की वेबसाइट पर कर सकते हैं। शैक्षिक योग्यता और जरूरी दस्तावेजों के लिए युवा आयोग की वेबसाइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अलावा आयोग की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर वनस्पति विज्ञान एवं असिस्टेंट प्रोफेसर भूगोल साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थियों की संख्या निर्धारित पद के सापेक्ष दो गुने से कम होने के कारण मेरिट के आधार पर श्रेणीवार, उप श्रेणीवार अतिरिक्त अभ्यर्थियों को औपबंधित रूप से शाॅर्टलिस्ट किया गया है।

नए शाॅर्टलिस्ट अभ्यर्थियों की ओर से ऑनलाइन आवेदन पत्र में किए गए दावों से संबंधित अभिलेख आयोग कार्यालय में 18 मार्च तक उपलब्ध कराए जा सकते हैं। इसके बाद दिए जाने वाले अभिलेखों पर विचार नहीं किया जाएगा।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page