Wednesday, April 17, 2024

*ट्रैक्टर चोरी मामले में फरार चल रहा था शातिर, ईनाम घोषित होने के बाद यहां चढ़ा हत्थे*

रुद्रपुर। ट्रैक्टर चोरी मामले में फरार चल रहे अपराधी को एसओजी और पंतनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक साल से फरार चल रहे इस शातिर पर 20 हजार का इनाम घोषित था। मामले का खुलासा मंगलवार को एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने  पुलिस कार्यालय में किया।

उन्होंने बताया कि छतरपुर निवासी हरीश सिंह मेहता ने 1 फरवरी 2023 को थाना पंतनगर में तहरीर देकर कहा था कि उनके घर के बाहर से उनके सोनालिका ट्रैक्टर संख्या यूके 06बीडी 6486 को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। ट्रैक्टर चोरी की घटना को मनदीप सिंह निवासी धर्मपुर रुद्रपुर, महेश सिंह कोरंगा निवासी उकरौली थाना सितारगंज, सुखदेव सिंह उर्फ सुक्खा निवासी ग्राम टामेरा विलासपुर और महेश निवासी लक्ष्मण नगर निकट इंटर कालेज थाना हजारा जिला पीलीभीत ने अंजाम दिया है।

12 फरवरी 2023 को मनदीप सिंह, महेश सिंह कोरंगा, सुखदेव सिंह को चोरी के ट्रैक्टर के साथ गिरफ्तार किया गया था। एक आरोपी महेश फरार चल रहा था। न्यायालय से उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट के बाद महेश की गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित किया गया। इनामी आरोपी महेश की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम एसओजी और थाना पंतनगर की संयुक्त पुलिस टीम ने फरार आरोपी महेश को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन दिल्ली के बाहर फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर एवं चालाक किस्म का अपराधी है, उसने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड समेत नेपाल में भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page