Thursday, April 4, 2024

*पुलिस ने कार से ‌बरामद किया गांजा, तस्कर को किया गिरफ्तार*

अल्मोड़ा। पुलिस ने गौलीखाल मार्ग पर एक तस्कर को दबोचा है। पुलिस ने अभियुक्त के पास से दो कट्टों में पंद्रह किलो गांजा बरामद किया है। अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसएसपी अल्मोड़ा देवेन्द्र पींचा के नेतृत्व में जनपद की पुलिस टीम नशे के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री करने वाले नशा तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही कर रही है। सीओ अल्मोड़ा, रानीखेत विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद द्वारा पुलिस टीम के साथ चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान मरचूला रोड गौलीखान तिराहे पर गौलीखान की तरफ से आ रहे वाहन ऑल्टो कार संख्या यूए06 एफ0333 को रोककर चैक करने पर वाहन चालक रोहन कुमार के कब्जे से वाहन से दो प्लास्टिक के कट्टों में 15 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।

अवैध गांजा बरामद होने पर अभियुक्त रोहन कुमार (26 वर्ष) पुत्र धर्मपाल निवासी काशीपुर, ऊधमसिंहनगर को गिरफ्तार कर गांजा तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज करते हुए अभियुक्त के विरुद्ध थाना सल्ट में अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस अधिनियम के तहत एफआईआर पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। बरामद गांजे की कीमत 2.25 लाख रूपये बताई गई है। यहाँ थाना सल्ट पुलिस टीम से थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद, हेड कांस्टेबल सुरेश चन्द्र, मनोज रावत तथा कांस्टेबल विपिन पांथरी, रवि प्रताप शामिल रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page