Tuesday, April 2, 2024

*इस जिले में निरीक्षकों समेत सैकड़ों पुलिस कर्मचारियों के हुए स्थानान्तरण*

रूद्रपुर। उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर में दो इंस्पेक्टर और छह दरोगा समेत 64 पुलिसकर्मियों के तबादले किए गए हैं। विक्रम राठौर को कुंडा थाने का एसओ बनाया गया है। वहीं, 21 एडिशनल एसआई और 37 हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल के तबादले भी किए गए हैं।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उधम सिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने एक बार फिर इंस्पेक्टर, उप निरीक्षक, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबलों का स्थानांतरण किया है। निरीक्षक विक्रम राठौर को पीआरओ कार्यालय रुद्रपुर से थाना अध्यक्ष कुंडा बनाया गया है। जबकि निरीक्षक संजय पाठक को पुलिस लाइन से प्रभारी एसओजी उधम सिंह नगर बनाया गया है। उप निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद को चौकी इंचार्ज सूर्या थाना कुंडा से प्रभारी चौकी कुंडेश्वरी थाना काशीपुर,विनोद जोशी को चौकी इंचार्ज कुंडेश्वरी से एसओजी इंचार्ज काशीपुर,मनोज धोनी को रुद्रपुर एसओजी से चौकी इंचार्ज सूर्या थाना कुंडा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

सुरेंद्र रिंगवाल को प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ पुलिस कार्यालय से एसओजी रुद्रपुर,पंकज बेलवाल को पुलिस लाइन से थाना केलाखेड़ा,राकेश राय को पुलिस लाइन से प्रभारी सीएम हेल्पलाइन/शिकायत प्रकोष्ठ पुलिस कार्यालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा 21 एएसआई पुलिस लाइन से थाना में तैनात किए गए हैं। 7 हेड कांस्टेबल महिला/पुरुष को भी इधर से उधर किया गया है। इसके अलावा कई साल से थानों में जमे 30 महिला/पुरुष कांस्टेबलों को भी पुलिस लाइन से थानों में तैनात किया है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page