Thursday, April 18, 2024

*चैकिंग में पुलिस ने कार से बरामद की 30 लाख रूपये की नगदी*

देहरादून। वाहन चैकिंग के दौरान दून पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने दिल्ली नम्बर की कार से 30 लाख रुपये बरामद किये। बरामद धनराशि को जब्त कर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सूचित किया गया। पुलिस का कहना है कि  आगामी लोकसभा निर्वाचन के दृष्टिगत सम्पूर्ण जनपद में सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

आगामी लोकसभा निर्वाचन के दृष्टिगत पुलिस द्वारा लगातार अवैध मादक पदार्थ तस्करी, भारी मात्रा में नगद धनराशि के संदिग्ध परिवहन हेतु सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान आज कोतवाली नगर पुलिस टीम को गोपनीय रूप से सूचना प्राप्त हुई कि दिल्ली नम्बर के एक वाहन संख्या डीएल 08 सीवाई-3191 में 05 लोगों द्वारा काफी मात्रा में नगदी ले जायी जा रही है।

उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के दौरान उक्त वाहन को रोक कर वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस टीम को उक्त वाहन से 02 अलग-अलग बैगों में कुल 30 लाख रुपये नगद बरामद हुए, जिसके सम्बन्ध में पूछताछ करने पर कार सवार लोग कोई सन्तोषजनक उत्तर नहीं दे पाये। बरामद कैश को मौके पर सीज कर इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट को सूचित किया गया। जिनके द्वारा मौके पर आकर अग्रिम कार्यवाही की गई।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page