Monday, April 1, 2024

*भाजपा चुनाव प्रबंधन की बैठक में नये रिकार्ड के साथ जीत का संकल्प*

देहरादून। नए रिकॉर्ड के साथ लगातार जीतने का संकल्प लेकर मंगलवार को भाजपा प्रदेश चुनाव प्रबंधन की पहली बैठक संपन्न हुई। ‌इस दौरान राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि अटल जी द्वारा रखी गई विकास की नींव पर आज पीएम मोदी बुलंद भारत का निर्माण कर रहे हैं। भाजपा सरकारों ने इन 15 वर्षों में स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को पूरा करने का काम किया गया है। अमृत काल की यह जीत 2047 के विकसित भारत की नींव रखने वाली होगी।

प्रदेश कार्यालय में हुई इस बैठक में समिति के सभी 38 विभागों के प्रमुख एवं सह प्रमुखों के साथ पार्टी नेतृत्व द्वारा चुनावी रणनीति पर विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान श्री गौतम ने आह्वान किया कि पहले हम पहचान बनाने के लिए चुनाव लड़ें, फिर दूसरे नंबर पर आने के लिए, उसके बाद जीतने के लिए और अब हमें नए रिकॉर्ड के साथ लगातार जीतने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बैठक को चुनावी बिगुल फूंकने वाला बताते हुए कहा कि हमें सभी लोकसभा सीटों को 5 लाख से अधिक मतों से जीतने के लक्ष्य को पूरा करना है। यह सुनिश्चित करना है कि पर्वतीय क्षेत्रों के बूथों पर विगत चुनावों से न्यूनतम 10 फीसदी अधिक मत प्राप्त हो और मैदानी बूथों पर धारा 370 के अनुरूप पहले से 370 वोट अधिक मिले।

प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार ने प्रबंध समिति के सदस्यों को उनके विभागों से जुड़े चुनावी कार्यों को लेकर विस्तार से जानकारी दी। प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट के संचालन में हुई इस बैठक में प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, खिलेंद्र चौधरी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, अज्येंद्र अजेय, आशा नौटियाल, राकेश गिरी, समीर आर्य, नेहा जोशी, दीप्ति रावत, सौरभ थपलियाल, विनोद सुयाल, राजेंद्र नेगी, चंदन बिष्ट, मानिक निधि शर्मा, नवीन ठाकुर, अजीत नेगी, डॉक्टर देवेंद्र भसीन, अभिमन्यु कुमार, करुण दत्ता, कुलदीप रावत समेत अन्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य शामिल हुए।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page