Tuesday, April 2, 2024

*किशोरी की मौत के रहस्य से उठा पर्दा, माता-पिता ने ‌की थी हत्या, गिरफ्तार*

रूद्रपुर। प्रेम प्रसंग से गुस्साए मां-बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। रविवार को संदिग्ध हालात में हुई किशोरी की मौत के मामले में जब सोमवार को पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली तो हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने बेटी की हत्या की बात कबूल कर ली। जबकि पहले उन्होंने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दुपट्टा भी बरामद किया है।

सोमवार को कोतवाली में सीओ निहारिका तोमर ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 24 फरवरी को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि पहाड़गंज निवासी शफी अहमद ने अपनी नाबालिग बेटी शबाना (16) की हत्या कर दी है और उसके शव को अपने गांव बजावाला अजीमनगर रामपुर यूपी के कब्रिस्तान में दफनाने ले जा रहे हैं। इस पर पुलिस टीम अजीमनगर को रवाना हो गई। शव को दफनाने से पहले ही पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और रुद्रपुर पोस्टमार्टम के लिए ले आई। किशोरी के मां-बाप को हिरासत में लेकर पुलिस ने रविवार को ही शव का पोस्टमार्टम करवाया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चिकित्सकों ने शबाना की मौत गला घोंटने से हुई बताया। सीओ ने बताया कि इसके बाद किशोरी के पिता से पूछताछ की गई। उसने बताया कि करीब पांच साल से उनकी बेटी का एक शादीशुदा युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 23 फरवरी की देर रात युवक उसकी बेटी से मिलने उसके मकान की छत पर आया था। वहीं उसके छत पर पहुंचने से पहले ही युवक भाग गया। इसके बाद कमरे में आकर उसने अपनी पत्नी खातूनजहां के साथ अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। सीओ ने बताया कि आरोपी मां-बाप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page