Friday, April 19, 2024

*किशोरी की संदिग्ध मौत, शव को दफनाने से पहले पहुंची पुलिस, कराया पोस्टमार्टम*

रुद्रपुर। कोतवाली क्षेत्र के पहाड़गंज में किशोरी की संदिग्ध मौत हो गई। मौत के बाद परिजन किशोरी के शव को दफनाने के लिए रामपुर ले गये, इससे पहले पुलिस को सूचना मिल गयी और पुलिस ने हत्या की आशंका के चलते शव को रामपुर से कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल से कराया जा रहा है। वहीं पुलिस किशोरी की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहाड़गंज निवासी शफीक अहमद की 15 वर्षीय पुत्री शबाना की बीते दिवस घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। घटना के बाद शाम को परिजन शव को दफनाने के लिए अजीमनगर रामपुर उत्तर प्रदेश ले गये। इसी बीच पुलिस को किशोरी की हत्या की सूचना मिली। हत्या की सूचना के चलते तत्काल पुलिस टीम को रामपुर भेजा गया।

परिजन किशोरी के शव को दफनाते इससे पहले वहां पुलिस पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर रुद्रपुर ले आई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। साथ ही पुलिस किशोरी की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। जिले के एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के का कहा कि किशोरी की मौत हुई है जिसके चलते अलग-अलग एंगलों से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि तहरीर आने पर कार्यवाही की जायेगी। अगर परिजन कोई तहरीर नहीं देते है तो पुलिस के द्वारा स्वयं मुकदमा दर्ज करा जायेगा।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page