Friday, April 19, 2024

*सगे भाईयों ने किशोरी से किया दुष्कर्म, बच्चे को दिया जन्म, आरोपी गिरफ्तार*

देहरादून। पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को श्रीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी सगे भाई हैं। इस घटना का पता पीड़िता के अस्पताल में बच्चे को जन्म देने पर चला।

जानकारी के मुताबिक 20 फरवरी को ग्राम भेलगढ़ निवासी एक व्यक्ति द्वारा कोतवाली श्रीनगर में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करायी थी। जिसमें बताया गया था कि उसकी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है। लड़की के पेट में दर्द होने के बाद उसे परिजन सरकारी अस्पताल लेकर गए तो जांच में पता चला कि पीड़िता को दर्द लेबर पेन के कारण था। डॉक्टरों ने लड़की की डिलीवरी कराई।

नाबालिग ने नवजात शिशु को जन्म दे दिया है। इस प्रथम सूचना रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली श्रीनगर में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर दुष्कर्म के आरोपी सतीश लाल और वासुदेव कुमार निवासी ग्राम भेलगढ़ को श्रीकोट से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी भाइयों में सतीश लाल ट्रक ड्राइवर है। जबकि वासुदेव पारंपरिक बाध्य यंत्र वादक है। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page