Monday, April 1, 2024

*शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करता रहा युवक, धमकाने का भी आरोप*

काशीपुर। महिला ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने व उसके अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले में उसने पुलिस को तहरीर सौंपी है।

कहा है कि वर्ष 2014 में उसकी शादी खटीमा निवासी जसवंत सिंह से हुई थी। शादी के बाद आपसी मनमुटाव के चलते वह काशीपुर अपने मायके आकर रहने लगी। साथ ही एक मॉल में स्थित एक दुकान पर नौकरी करने लगी। आरोप लगाया कि इसी बीच जनवरी 2019 में एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट व मोहल्ला कानून गोयान निवासी से मुलाकात हुई। उसने उससे शादी करने की बात कही, तब उसने बताया कि वह शादीशुदा है। जिस पर कहा कि तुम अपने पति से तलाक ले लो, मैं तुमसे शादी कर लूंगा।

इसके बाद वह उसे कई जगह घुमाने ले गया और उसकी इच्छा के विरुद्ध उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही उसकी अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद उसने 16 दिसंबर 2021 को रजिस्ट्रार कार्यालय में उससे शादी कर सर्टिफिकेट बनवा लिया। इसी बीच उसके पति से भी तलाक हो गया। तब उसने फोन कर उसे अपने घर ले जाने की बात कही। इस पर युवक ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। कहा उसने कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए शादी का सर्टिफिकेट बनवाया था। धमकी दी यदि जबरदस्ती की तो वह उसकी अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर देगा। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page