Friday, April 19, 2024

*भाजपा के लाभार्थी सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से लोक सभा चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान*

हल्द्वानी। भाजपा के लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत बिठोरिया मंडल का लाभार्थी सम्मेलन यहां एक बैंक्वेट हॉल में संपन्न हुई। कार्यशाला में जहां आगामी लोकसभा चुनाव को मंथन हुआ। वहीं कार्यकर्ताओं से केंद्र व राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचने का आह्वान किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता भाजपा के जिला मंत्री योगेश सिंह रजवार ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को अब लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लेनी चाहिए। बताया कि लाभार्थी संपर्क अभियान प्रत्येक बूथ पर किया जायेगा। प्रदेश का प्रत्येक नागरिक किसी न किसी रूप में सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित है। मुफ्त बिजली कनेक्शन, उज्जवला योजना, जलजीवन मिशन के तहत प्रत्येक परिवार तक पानी का कनेक्शन, किसान निधि जैसी तमाम योजनाएं हैं, जिनसे लोग लाभान्वित हुए।

पूर्व दर्जा मंत्री गजराज सिंह बिष्ट ने कहा कि आज देश को ऐसा नेतृत्व मिला है, जो जनमानस की भावनाओं को भली-भांति परिचित है। लिहाजा कार्यकर्ता संगठन और देश के कार्यों व उनके लाभ जनता तक पहुंचाएं। मीडिया प्रभारी भुवन भट्ट ने कहा भाजपा नेतृत्व में भारत के विकास पर लगातार अग्रणी है। महिलाओं के विकास के साथ ही अन्तिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचे और जनता की समस्या का समाधान हो, इसके लिए कार्यकर्ता तत्पर रहें।  इस दौरान मंडल प्रभारी, हरिमोहन अरोरा, मंडल अध्यक्ष सुरेश गौड़, भुवन भट्ट, विनोद मेहरा, दीपक बिष्ट, दीपक सनवाल, कंचन उप्रेती, लाखन बिष्ट, मोहित मिश्रा सहित सभी मोर्चो के मंडल अध्यक्ष, शक्तिकेंद्र सयोजक, बूथ अध्यक्ष मौजूद रहे।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page