Tuesday, April 2, 2024

*बालक की हत्या करने वाले बदमाश की पुलिस से ‌मुठभेड़, दरोगा और बदमाश घायल*

हरिद्वार। मासूम की हत्या करने वाले बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जिसमें दरोगा को गोली लग गई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि दिसंबर में रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में झुग्गी बस्ती चमगादड़ टापू में पेशे से ई रिक्शा चालक राजेश के छह वर्षीय बेटे अजीत की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। घर से मोमबत्ती लेने पहुंचे मासूम का शव एक झुग्गी में मिला था, जिसके गले में चुन्नी का फंदा कसा हुआ था। उसके शरीर के कई अंगों को चूहों ने नोंच खाया था। तभी से टीमें आरोपी की तलाश में लगातार जुटी हुई थी।

बुधवार की रात सूचना मिली कि चमगादड़ टापू के पास बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी घूम रहा है। इसके बाद सीआईयू और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तब आरोपी ने पुलिस को देखते ही फायर झोंक दिया। जिससे दरोगा पवन डिमरी घायल हो गए। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश प्रदीप उर्फ दीपक के पैर में गोली लग गई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार लिया। बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि गोली लगने से घायल दरोगा का भी उपचार चल रहा है।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page