Connect with us

उत्तराखंड

*एसएसपी ने कई दरोगाओं को किया इधर से उधर*

हरिद्वार। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल ने कानून व्यवस्था में सुधार के लिए 18 दरोगाओं को इधर से उधर किया है। इसके आदेश जारी कर दिए गए हैं।

एसएसपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार उनमें महिला उपनिरीक्षक राखी रावत को थाना श्यामपुर से पुलिस लाईन, महिला उपनिरीक्षक सोनल रावत को थाना कनखल से रूड़की, महिला उपनिरीक्षक पूजा मेहरा को कोतवाली रानीपुर से मंगलौर, महिला उपनिरीक्षक ललिता चुफाल को थाना बहादराबाद से ज्वालापुर, महिला उपनिरीक्षक अंशु चौधरी को थाना कलियर से झबरेड़ा, महिला उपनिरीक्षक करूणा रौकती को कोतवाली लक्सर से कोतवाली गंगनहर, महिला उपनिरीक्षक सीमा आर्य को कोतवाली कोतवाली मंगलौर से थाना खानपुर, महिला उपनिरीक्षक डिम्पल जोशी को थाना झबरेड़ा से कोतवाली लक्सर, महिला उपनिरीक्षक हिमानी रावत को कोतवाली रूड़की (हाल सम्बद्ध पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कार्यालय) को प्रभारी महिला हैल्प लाईन हरिद्वार और महिला उपनिरीक्षक पायल तोमर को कोतवाली रानीपुर से कोतवाली ज्वालापुर भेजा गया है।

वहीं एसएसपी ने 08 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन किया है। जिनमें उपनिरीक्षक उपेन्द्र सिंह को थाना कनखल से थाना खानपुर, उपनिरीक्षक गगन मैठाणी को पुलिस लाईन से थाना कनखल, उपनिरीक्षक रविन्द्र को थाना झबरेड़ा से कोतवाली रूड़की, उपनिरीक्षक अजय कृष्ण को कोतवाली गंगनहर से थाना श्यामपुर, उपनिरीक्षक अजय शाह को एसआईएस शाखा से वाचक कार्यालय एसएसपी, उपनिरीक्षक रणजीत खनेड़ा को पुलिस लाईन से एसआईएस शाखा, उपनिरीक्षक अउनि आशीष कुमार को पुलिस लाईन से कोतवाली गंगनहर योगेन्द्र सिंह चौहान को पुलिस लाईन से थाना भगवानपुर भेजा गया है।

More in उत्तराखंड