Saturday, April 20, 2024

*युवक ने किन्नर से की शादी, पिता और भाई ने रोका तो चौराहे में कर दी मारपीट*

हल्द्वानी। यहां प्यार का एक आनोखा मामला प्रकाश में आया है। युवक ने किन्नर से विवाह रचा लिया। इसके बाद जमकर बवाल मचा। युवक ने प्यार में बाधक बनने पर पिता और भाई को भी नहीं बख्शा और मारपीट कर दी। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद ‌युवक किन्नर के साथ चल दिया।

जानकारी के मुताबिक युवक और उसके पिता शहर के ही अलग-अलग विभाग में कर्मचारी हैं। युवक ने किन्नर से शादी की और उसके साथ घर से निकल गया। किन्नर से शादी और घर से निकलने की बात सुनते ही युवक का पिता और दो भाई उसे रोकने के लिए पीछे दौड़े। सिंधी चौराहे पर होलिका चौराहे के पास उन्होंने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद उसे घर ले जाने की कोशिश करने लगे। इसी बीच युवक ने यह कहते हुए कि ‘शादी की है इससे पत्नी है मेरी’  जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया।

युवक के पिता ने जब जबरन ले जाने की कोशिश की तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद युवक के भाइयों ने जब रोका तो उनसे भी मारपीट की। इसी बीच स्थानीय लोगों ने शोर-शराबा सुनकर पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जब देखा तो पिता-पुत्र एक-दूसरे को पीट रहे थे। पास में खड़ा किन्नर भी गाली-गलौज कर रहा था। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। कुछ देर बाद युवक किन्नर के साथ चला गया और उसके पिता व भाई घर लौट गए। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया था। किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page