Thursday, April 18, 2024

*छेड़छाड़ का निकला कार में युवती से गैंगरेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी*

हल्द्वानी। युवती के अपहरण और चलती कार में गैंगरेप मामले में अब नया मोड़ आ गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक जांच में सामूहिक दुराचार जैसा मामला नहीं पाया गया है। यह पूरा मामला छेड़छाड़ से जुड़ी हुई है। बहरहाल मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस जल्द इस घटना का खुलासा कर सकती है।

बता दें कि क्षेत्र में विगत दिवस युवती के अपहरण और चलती कार में गैंगरेप की खबर से पुलिस प्रशासन में हलचल इलाके में दहशत मच गई थी। जिसके बाद तमाम तरह के सवाल उठने लगे हैं। अब युवती से गैंगरेप मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो मामला गैंगरेप का नहीं बल्कि छेड़छाड़ का है। पुलिस का कहना है कि हल्द्वानी क्षेत्र में कल घटित घटना के सम्बंध कोतवाली हल्द्वानी में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

घटना के संबंध में प्रारंभिक पूछताछ एवं जांच के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया गया और संलिप्त वाहन कब्जे में ले लिया गया। इस संबंध में शहर के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। साथ ही वाहन का रूट चैक किया जा रहा है। घटना में संलिप्त अन्य व्यक्तियों की भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामला संवेदनशील है। बिना तथ्यों को जांचे एवं परखे अनावश्यक रूप से भ्रांतियां ना फैलाएं। मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा। विवेचना के तथ्यों के आधार पर सत्यता सामने लाई जाएगी।

Latest news

Related news

- Advertisement -

You cannot copy content of this page